ढोल बजाते दिखे विजय सिन्हा, बिहारी से विदेशी हो गए लालू...



लोकसभा चुनाव को लेकर नेताकओं पर राजनीति का रंग चढ़ रहा है उसी बिच बिहार में नेताओं पर  जमकर होली का रंग भी चढ़ा। बिहार के उपमुख्यमंत्री विजय सिन्हा ने अपने घर पर जमकर होली खेली है। परिवार के अलावा कई बाहर अतिथियों ने भी विजय सिन्हा को रंग - गुलाल लगाकर होली की बधाई दी।

इस मौके पर विजय सिन्हा ने बिहार वासियों को बधाई देते हुए कहे की ये नरेंद्र मोदी के विकसित भारत की होली है। वहीं, उन्होने लालू यादव को लेकर कहा कि वो अब बिहारी से बिदेशी बन गए हैं। बिहार से लगाव घट रहा है, क्योंकि कि वह सनांतन से दुर होते जा रहे हैं।

बिजय सिन्हा इस दौरान बकायदा ढोल बजाते दिखे। उन्होने लालू परिवार पर कटाछ करते हुए कहा की सनातन की संतान अपने बिहारी पहचान को कभी नहीं खोएगा। उन्होने के कहा की हर बिहारी सब पर भारी । बुरा न मानो होली है।

तेज प्रताप ने खेली कुर्ता फाड़ होली 


एक वक्त था जब राजद सुप्रीमो लालू यादव की होली पर सबकी नजर होती थी। कुर्ता फाड़ होली देखने के लिए सब आतुर होते थे। लेकिन स्वास्थ कारणों की वजह से लालू गीले रंग से परहेज करते दिखे। उन्होने दिल्ली में सादगी से अपने  के साथ होली मनाई। वही लालू के लाल तेजप्रताप ने अपने अवास पर जम कर कुर्ता फाड़ होली खेली ताकी पटना में लालू की कमी ना खले। 


तेजप्रताप ने गाया फगुआ


मीडिया ने जब पुछा की लालू प्रसाद जी का होली खेलने का अंदाज पुरे देश-विदेश में फेमस है, क्या आप इसको बढ़ाने के लिए ही इस तरह के आयोजन कर रहे हैं। तो इसके जबाब में तेजप्रताप ने कहा- पिता जी के काम को आगे बढ़ाने का काम हम लोग कर रहे हैं, जो आगे भी जारी रहेगा। इस दौरान तेजप्रताप ने फगुआ भी गाया।