बदमाशों ने पहले मारपीट की,फिर कार चढ़ाने की कोशिश;और मौके से फरार ......


लोकसभा चुनाव की ड्यूटी पर लगे निगरानी दल

जयपुर के सिसोदिया गार्डन  चैक पोस्ट पर कार सवार युवकों ने लोकसभा चुनाव की ड्यूटी पर लगे निगरानी दल के साथ मारपीट की। फिर पुलिस टीम पर कार चढ़ाने की कोशिश  की। इसके बाद बदमाश मौके से फरार होने में कामयाब हो गए। घटना ट्रांसपोर्ट नगर थाना इलाके के सिसोदिया रानी बाग के पास की है। थाने में कार नंबर और बदमाशों के बारे में जानकारी मिलने के बाद जांच शुरू कर दी गई है।

जांच अधिकारी एएसआई हनुमान सहाय ने बताया- लोकसभा चुनाव को लेकर शहर में जगह-जगह पर चैक पोस्ट बना रखी है। रात 10 बजे सिसोदिया गार्डन के पास चैक पोस्ट बनी हुई थी। इस दौरान कार्यपाल मजिस्ट्रेट अविनाश कुमार जैन, हेड कॉन्स्टेबल बनवारी लाल, अशोक और रामकुमार ड्यूटी पर थे। इसी दौरान सफेद रंग की स्विफ्ट कार केशव विद्यापीठ जामडोली की ओर से जयपुर की ओर जा रही थी। कार को चैकिंग के लिए रोका गया। कार में ड्राइवर मुकेश,सागर के साथ एक महिला बैठी थी।

पुलिस टीम के साथ की मारपीट 

सागर और मुकेश ने कार से नीचे उतरकर पुलिस टीम के साथ मारपीट शुरू कर दी। फिर कार लेकर भगाने लगे। इस दौरान टीम मौके पर कार को रोकने के लिए खड़ी हुई तो बदमाशों ने उन पर भी कार चढ़ाने की कोशिश की। इसके बाद मौके पर मौजूद जाप्ते में नाकेबंदी भी कराई, लेकिन कोई नहीं मिला। इस पर बदमाशों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। जाप्ते के द्वारा बनाये गए वीडियो के आधार पर आरोपियों की तलाश की जा रही है।