जयपुर में  बैंक मैनेजर - एडवोकेट के घर में चोरी....


जयपुर के एक अपार्टमेंट में रहने वाले बैंक मैनेजर और एडवोकेट के फ्लैट्स में चोरों ने चोरी का अजांम दिया। मेंन गेट का ताला तोड़कर चोर घर में घुसे। दोनों घरों से लाखों रुपए के गहने-कैश चोरी कर फरार हो गए। फ्लैट में लगे CCTV फुटेज में चोरों की करतूत कैद हो गई। बजाज नगर थाना पुलिस फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश कर रही है।

SI रामोतार ने बताया कि लक्ष्मी कॉलोनी टोंक फाटक पर स्थित अपार्टमेंट के दो फ्लैट में चोरी हुई। अपार्टमेंट के सेकंड फ्लोर पर सैंट्रल बैंक के मैनेजर अनिल कादियान (42) और थर्ड फ्लोर पर रहने वाले एडवोकेट विनय कुमार (32) रहते है। दोनों ही परिवार सहित होली पर्व मनाने के लिए रिश्तेदारों के पास गए थे।

पीछे से अपार्टमेंट में घुसे चोरों ने दोनों सूने फ्लैट को निशाना बनाया। मेन गेट के लॉक तोड़कर बदमाश अंदर घुसे। बैंक मैनेजर अनिल कादियान के घर से 21 हजार रुपए और बैंक संबंधी डॉक्यूमेंट चोरी किए। वहीं, एडवोकेट विनय कुमार के घर से करीब 4.50 लाख के गहने और 45 हजार रुपए कैश चोरी कर ले गए। बुधवार को वापस लौटने पर दोनों को घर में चोरी का पता चला।

CCTV फुटेज में कैद हुई करतूत

बैंक मैनेजर अनिल कादियान के फ्लैट में लगे CCTV फुटेज में चोरों की करतूत कैद हो गई। 26 मार्च को सुबह 5:20 बजे दो बदमाश मेन गेट का लॉक तोड़कर अंदर घुसते है। फ्लैट में हॉल की लाइट जलाकर अपना बैग सोफे पर रख देते है। बैग से आजौर निकालकर दूसरे कमरों में चैकिंग के साथ चोरी करते है। चोरी किया सामान और औजार बैग में रखकर हॉल की लाइट बंद कर चले गए। अपार्टमेंट के दो फ्लैट में चोरी की सूचना पर बजाज नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची।