होली की छुट्टियों में आया था गांव,अगले ही दिन  ज्वॉइन करनी थी ड्यूटी....

मृतक पोखरमल ( फाइल फोटो )

सीकर के धोद थाना क्षेत्र के गांव अनोखू में हथियार साफ करते वक्त बीएसएफ हवलदार की मौत हो गई। हवलदार होली पर छुट्टियों में गांव आया था। जिसे कल वापस ड्यूटी ज्वॉइन करनी थी। फिलहाल मेडिकल बोर्ड से उसके शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है।

मृतक बीएसएफ बार्बर हवलदार पोखरमल सेन (50) पुत्र मदनलाल सेन है। जिसकी वर्तमान में पोस्टिंग गुजरात में है। बीते दिनों वह पोकरण फील्ड फायरिंग रेंज में किसी शूटिंग अभ्यास में आया था। होली के मौके पर छुट्टियों में वह गांव आ गया। कल उसे दोबारा ड्यूटी ज्वाइन करनी थी।

आज दोपहर को वह अपना 12 इंच बोर वाली दोनाली बन्दुक साफ कर रहा था। इसी दौरान अचानक गोली चलने से उसकी मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने के बाद धोद थाना पुलिस मौके पर पहुंची। इसके बाद बाद एफएसएल टीम ने भी मौके से साक्ष्य जुटाए। अब लोसल में मेडिकल बोर्ड से शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है।

धोद एसएचओ (सब इंस्पेक्टर) गिरधारी ने बताया कि घटना की सूचना मिलने के बाद हम लोग मौके पर पहुंचे। और फॉरेंसिक साइंस लैब के टीम को मौके पर बुलाकर साक्ष्य जुटाए गए। साथ ही जवान की यूनिट को सूचना दी गई। मृतक बीएसएफ में हेड कांस्टेबल बार्बर पद पर अपनी सेवाएं दे रहा था।